Sad sayari



Wow shayari




ये मेरी महोब्बत और उसकी नफरत का मामला है,
ऐ मेरे नसीब तू बीच में दखल-अंदाज़ी मत कर।

ना जाने किस बात पे वो नाराज हैं हमसे,
ख्वाबों मे भी मिलता हूँ तो बात नही करती।

जब मैं डूबा तो समुन्दर को भी हैरत हुयी
अजीब शख्स है किसी को पुकारता भी नहीं!

मैं फिर से निकलूंगा तलाश ए-जिन्दगी में,
दुआ करना दोस्तो इस बार किसी से इश्क ना हो।


अब इश्क़ मिटाया जाएँ


Bast Urdu shayari
 


अब कुछ बातें छुपाई जाएँ तो ठीक होगा
ये दूरियां बढ़ायी जाएँ तो ठीक होगा

पास रहने के वादें सारे टूट चुके हैं
कशमें दूर रहने की खायी जाएँ तो ठीक होगा

यूँ कब तक बस मजबूर होते रहेंगे
एक दूसरे के हाथों चूर होते रहेंगे
 

Top whatsapp satues in Hindi 


लोगो की बातें अब ज्यादा समाज आने लगी हैं
ये पलके नमी दिखाने लगी हैं

अपने हक़ में कुछ ना कहा जाएँ तो ठीक होगा
अब इश्क़ मिटाया जाएँ तो ठीक होगा


Very Sad Shayari

 Two lines shayari 


मोहब्बत है या नशा था जो भी था कमाल का था
रूह तक उतारते उतारते जिस्म को खोखला कर गया

तुम मुझे जितनी इज़्ज़त दे सकते थे दे दी
अब तुम देखो मेरा सबर और मेरी ख़ामोशी

 
Top whatsapp satues in Hindi 


किसी को कितना भी प्यार दे दो
आखिर में उसे थोड़ा कम ही लगता है

मुझे भी याद रखना जब लिखो तारीख वफ़ा की
मैंने भी लुटाया है मोहब्बत मैं सकूँ अपना
href="https://whatsappsatuesinhindi.blogspot.com/2021/05/top-whatsapp-satues-in-hindi-2021-bast.html">

Sad Shayari in Hindi
for Girlfriend


ज़लज़ले यूं ही बेसबब नहीं आते,
कोई दीवाना तह-ए-खाक तड़पता होगा।

अपने साथ हूँ न तेरे पास हूँ
मैं कई दिनों से यूं ही उदास हूँ


Top whatsapp satues in Hindi 


ये माना कि तू मुझसे बात नहीं करेगी, लेकिन देखना 
एक दिन उस खुदा से भी तू मेरी फरियाद करेगी।

अल्फाजों की समझ नहीं है मुझमें
हाँ पर जज्बात लिखने का हुनर जानता हूँ