•  

  • 1 Urdu shayari 
    • ..उर्दू लव शायरी इन हिंदी...
      Instagram shayari 2021


    • वो देखते भी थे ✧ एक दूसरे को तब,
    • जब वो ✧ एक दूसरे को देखते नहीं थे ✧
    • وہ دیکھتے بھی تھے ایک دوسرے کو تب
    • جب وہ ایک دوسرے کو دیکھتے نہیں تھے

    • अब हाथ जोड़ कर ✧ क्यों कहते हो बखेडा न करो✧
    • मैंने पहले ही कहा था मैं शायर हूँ ✧ मुझे छेड़ा ना करो..

    • اب ہاتھ جوڑ کر کیوں کہتے ہو بکھیڑا نہ 
    • میں نے پہلے ہی کہا تھا میں شاعر ہوں مجھے چھیڑا نہ کرو

    • कर दे ✧ मेरे गुनाहों को माफ़ ए खुदा✧
    • सुना है सोने के बाद ✧ कुछ लोगों की सुबह नहीं होती✧

    • کردے میرے گناہوں کو معاف اے خدا•
    • سنا ہے سونے کے بعد کچھ لوگوں کی صبح نہیں ہوتی

    • 2 Best Shayari in Hindi
    • ...रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई 2021...
      Whatsapp shayari 2021


    • तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे
    • मगर देख मोहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो

    • किस्मत यह मेरा इम्तेहान ले रही है
    • तड़पकर यह मुझे दर्द दे रही है
    • दिल से कभी भी मैंने उसे दूर नहीं किया
    • फिर क्यों बेवफाई का वह इलज़ाम दे रही है

    • वापस लौट आया है हवाओं का रुख मोड़ने वाला
    • दिल में फिर उतर रहा है दिल तोड़ने वाला

    • अपनों के बीच बेगाने हो गए हैं
    • प्यार के लम्हे अनजाने हो गए हैं
    • जहाँ पर फूल खिलते थे कभी
    • आज वहां पर वीरान हो गए हैं

    • 3 शायरी लव रोमांटिक 2021
    • ...रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई 2021...
      FB shayari


    • सच्ची मोहब्बत कभी खत्म नहीं होती
    • वक़्त के साथ खामोश हो जाती है..

    • ज़िन्दगी के सफ़र में आपका सहारा चाहिए
    • आपके चरणों का बस आसरा चाहिए
    • हर मुश्किलों का हँसते हुए सामना करेंगे
    • बस ठाकुर जी आपका एक इशारा चाहिए..

    • मोहब्बत भी शरारत भी सराफत भी इबादत भी
    • बहुत कुछ करके देखा फिर भी हम तेरे हो न पाए..

    • ये ना पूछ के शिकायेतें कितनी है तुम से
    • तो बता तेरा कोई और सितम बाकी तो नही..

    • 4 शायरी लव स्टोरी 2021
    • ...रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई 2021...

    • कौन कहता है कि दिल सिर्फ लफ्जों से दुखाया जाता है
    • तेरी खामोशी भी कभी कभी आँखें नम कर देती है..

    • मुश्किल नहीं था इश्क़ की बाज़ी को जीतना
    • बस जीतने के खौफ से खुद को हारे चले गए...

    • खयालों में उसके मैंने बिता दी ज़िंदगी सारी
    • इबादत कर नहीं पाया खुदा नाराज़ मत होना...

    • अपनी मुस्कुराहट से दुनिया बदलिये
    • दुनिया से अपनी मुस्कुराहट मत बदलिए...

    • 5 facebook shayari 
    • ...फेसबुक स्टेटस 🍻 💑 😍 हिंदी 2021...
    • ...फेसबुक स्टेटस 2021.. 

    • तुम्हारी बादशाही उस दिन हर पे होगी
    • जब तुम नफस की गुलामी से आज़ाद हो जाओ..

    • हम कुछ दिन 😉खामोश क्या हुए
    • तुम्हे लगा राज तुम्हारा होगा
    • थोड़ा इंतज़ार 😎करो मेरी जान
    • आतंक दुबारा होगा...

    • Attitude😏 के 👉#बाजार 🌆में जीने 🚶🏻का अलग 😎ही #मजा😉 है
    लोग👉👦#जलना 😡नहीं❌ #छोड़ते 😠 और➡ #हम_मुस्कुराना 😄🌼...