300+] Attitude Status in Hindi (JULY 2021) for FB


Best Attitude status in Hindi:- Attitude तो सभी के अंदर होता हैं किसी में ज्यादा होता हैं तो किसी में कम होता हैं। और Attitude तो थोड़ा बहुत सभी के अंदर होना भी चाहिए जो कि आपके Personalty  को सूट करता हों । और बहुत से लोग Attitude को पसंद भी करेगें पर कभी over Attitude नही होना चाहिेए । जब जरूरत हो तब ही Attitude को दिखाना भी सही रहेगा। और Attitude को दिखाने का सबका अपना अपना अलग अलग तरीका होता हैं। पर हम आपको यहां पर कुछ Attitude के लाइन दे रहे है जिन्हे आप जरूर पढ़े । और आप इन सभी  Best Attitude status को अपने Attitude को दिखाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।


Attitude satues


300+] Attitude Status in Hindi (JULY 2021) for FB


नज़र चाहता है तेरा दीदार करना, दिल चाहता है तुझसे प्यार करना, क्या बातें इस दिल का क्या आलम है, नसीब में लिखा है बस इंतजार करना...

 

मील तो लाखो लोग जिंदगी में मगर, पर जो सबसे अलग था वही किस्मत में ना था...
  


जो रोथो जी हमसे तो हम मार जाएंगे, दिल की दुनिया को तबाह कर जाएंगे, प्यार किया ही तुमसे कोई मजा नहीं है ये दिल की हर धड़कन को तेरे नाम कर जाएंगे सोच मिलनी चाहिए दिल तो अपने आप ही मिल जाते हैं... 

तू शक ना कर मेरे जज्बातो पे, तेरे साथ ही जिंदगी मेरी खूबसूरत है, जितनी एहमियत है पानी की मार्टे इंसान के लिए, बस उतनी ही मुझे तेरी ज़रुरत है... 



निगहों में और कोई प्यार के कबील ना रहा, क्या समंदर का और अब कोई साहिल ना रहा है, चांद जैसा यार मिला है हम जमीन पर, आसमान का चांद भी अब दीदार के काबिल ना रहा...



जिंदगी को इतनी भी सस्ती मत समझो की,
2 कोड़ी के लोग आकर तुम्हारी जिंदगी से खेल जाए !!



 हम ऊची आवाज सिर्फ गानों की सुनते है किसी और की नहीं !!
 रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर जमाना,
की शामिल नहीं है फितरत में मेरी सर झुकाना !!


 मुझे शायरी पढनें का शौक था.. किसी ने मुझे लिखना सिखा दिया !!
  


तू खुशबो है गुलाब की तरह। तू है खुशी के पैगाम की तरह। हमने भुलाया कब है आप को। तू याद रहता है मुझे मेरे नाम की तरह। हमें अपनी चाहत का इकरार ना करते... 



उसकी कसमो पर भी ऐतबार ना करते, अगर पता होता हम सिरफ मजाक हैं उनके लिए, कसम से जान दे देते पर उनसे प्यार ना करते...
 


बिन तेरे कुछ भी अच्छा नहीं लगता मुझे एक पल की जुदाई भी सही नहीं जाति तू खुद ही समाज ले मेरे प्यार की घराई को बोल कर ये बात मुझसे कहती नहीं जाति
 


मै लोगो की तरह मिलावट नहीं करता,
मोहब्बत हो या नफ़रत जो भी करता हू 100% करता हूँ !!
 

आज का ज्ञान... बुरी संगत में रहने से अच्छा अकेले रहना !!
 


थोडा सा गरूर भी जरूरी है जीने के लिए,
ज्यादा झुक के मिलो तो दुनिया पीठ को पायदान बना देती है !!