2 line sad shayari in Hindi 

Sad shayari in Hindi


भरे बाजार से अक्सर मैं खाली हाथ आया हूँ,

कभी ख्वाहिश नहीं होती कभी पैसे नहीं होते।


तलब करें तो मैं अपनी आँखें भी उन्हें दे दूँ,

मगर ये लोग मेरी आँखों के ख्वाब माँगते हैं


मैं एक शाम जो रोशन दीया उठा लाया,

तमाम शहर कहीं से हवा उठा लाया।


शेर-ओ-सुखन क्या कोई बच्चों का खेल है?

जल जातीं हैं जवानियाँ लफ़्ज़ों की आग में।


चेहरे पर सुकून तो बस दिखाने भर का है,

वरना बेचैन तो हर शख्स ज़माने भर का है।


Love shayari in Hindi 


"फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम;

प्यार में झलकता जाम हो तुम;

सीने में छुपाये फिरते हैं चाहत तुम्हारी;

तभी तो मेरी ज़िंदगी का दूसरा नाम हो तुम।



"ख़ुदा से क्या मांगू तेरे वास्ते;

सदा ख़ुशियाँ हो तेरे रास्ते;

हँसी तेरे चेहरे पे रहे इस तरह;

खुश्बू फूलों का साथ निभाती है जिस तरह।



"बुरे वक़्त में भी एक अच्छाई होती है, जैसे ही ये आता है…. फ़ालतू के दोस्त विदा हो जाते है!!"





Dard shayari in Hindi 


मेरी तनहाई का ज़िक्र ना किया कर,

सब के अपने अपने नसीब होते है.


सीने में एक अज़ीब सी चुभन होती है आजकल...

लगता है वो बहुत तकलीफ़ में हैं....



उन्ही लफ्जों के अश्क बनते हैं 
जो जुबां से अदा नहीं होती. ..


खामोशियाँ कर देतीं बयान तो अलग बात है,

कुछ दर्द हैं जो लफ़्ज़ों में उतारे नहीं जाते।



आँखों में उमड़ आता है बादल बन कर,

दर्द एहसास को बंजर नहीं रहने देता।



Attitude shayari 


बच के रहना मुझसे 😏 क्यूंकि मेरा #Attitude Rainbow की तरह है कब कौन सा 🤔 रंग दिख जाये कुछ पता नहीं..


खून 🩸 में उबाल आज भी #खानदानी है..😈 दुनिया हमारे शौक की नहीं #Attitude की दीवानी है..



प्यार #इश्क़ #मोहब्बत सब धोखेबाजी है..😎 अपनी लाइफ में तो सिर्फ #Attitude ♛ ही काफी है.




ग़लतफ़हमी मत पाल तू कि तेरा #राज है.. बेटा आकर देख ले..👀 कौन किसका बाप है