sad shayari in hindi


Sad shayari in Hindi


नसीहत अच्छी देती है दुनिया अगर ददं किसी गैर का हो




न जाने क्यों ये मोहब्बत अधूरी कर गई, अब हमे तन्हाइयां चुभती है तो क्या हुआ, कम से कम उसकी सारी तमन्नाएं तो पूरी हो गई। 


हम वहाँ कदम रखते है जहाँ कोई रास्ता नहीं होता. वो खूबसूरत दिन थे जब प्यार से डर लगता था, 


सोचा था तड़पायेंगे हम उन्हें,
किसी और का नाम लेके जलायेगें उन्हें,
फिर सोचा मैंने उन्हें तड़पाके दर्द मुझको ही होगा,
तो फिर भला किस तरह सताए हम उन्हें।


वो बिछड़ के हमसे ये दूरियां कर गई,
न जाने क्यों ये मोहब्बत अधूरी कर गई,
अब हमे तन्हाइयां चुभती है तो क्या हुआ,
कम से कम उसकी सारी तमन्नाएं तो पूरी हो गई।


अब तो वफ़ा करने से मुकर जाता है दिल, अब तो इश्क के नाम से डर जाता है दिल, अब किसी दिलासे की जरूरत नही है, क्योंकि अब हर दिलासे से भर गया है दिल


धोखा तो सिर्फ तुमने दिया था मगर नफरत पूरी दुनिया से हो गई.




sad shayari english

Sad shayari in English



Ab ise dil ko Kon samjhaye Raat Sone ke liye hoti hai rone ke liye nhi 
अब इसे दिल को कोन समझे रात सोने के लिए होती है रोने के लिए नहीं


Guzri yaadon ko fir se jeena chah raha hai yeh dil, Koi mujhse bhi puch le kyun khamosh hai meri aankhein, Meri zindagi ko fir se maang raha hai ye dil.
गुजरी यादों को फिर से जीना चाह रहा है ये दिल, कोई मुझसे भी पुछ ले क्यों खामोश है मेरी आंखें, मेरी जिंदगी को फिर से मांग रहा है ये दिल।

Rab Kare Zindagi Mein Aisa Mukaam Aaye, Meri Rooh Aur Jaan Aapke Kaam Aaye, Har Dua Mein Bas Yehi Maangte Hain ...
रब करे जिंदगी में ऐसा मुकाम आए, मेरी रूह और जान आपके काम आए, हर दुआ में बस यही मांगते हैं...



tum meree har nazar mein ho, meree har kalam par likha hai, agar main tumhaare baare mein sochata hoon, to main apanee gazal nahin likh sakata. vah paravaah tum ho.
मेरी हर नज़र में बसी है तू, 
मेरी हर कलम पे लिखी है तू,
तुझे सोच लूं तो ग़ज़ल मेरी,  ना लिख सकान तो 
वो ख़याल है तू।