Top (100) love shayari in Hindi 

Love shayari


तूम पर भी यकीन है ओर मोत पर भी एतबार है 

देखत है पहले कोन मिलता है हमें दोनों का इंतजार हैं, 


समझता ही नहीं वो मेरे अलफ़ाज़ की गहराई
मैंने हर लफ्ज़ कह दिया जिसे मोहब्बत कहते है


मौत की तरफ हैं कदम हमारे मोहब्बत भी हम से छूटती जा रही है 

जिस दिल में बसा था नाम तेरा हमने वो तोड़ दिया

न होने दिया तुझे बदनाम बस तेरे नाम लेना छोड़ दिया.


मोहब्बत का एहसास तो हम दोनों को हुआ था फर्क सिर्फ इतना था की उसने किया था और मुझे हुआ था

  सच्ची मोहब्बत कभी खतम नहीं होती वक्त के साथ खामोश हो जाती है

मरे तो लाखों होंगे तुझपर मैं तो तेरे साथ जीना चाहता हूँ

नहीं मलूम वो पहली बार कब अच्छा लगा मगर उसके बाद कभी खराब नहीं लगा

वापस लौट आया है हवाओं का रुख मोड़ने वाला
दिल में फिर उतर रहा है दिल तोड़ने वाला


मुझे नहीं मालूम वो पहली बार कब अच्छा लगा
मगर उसके बाद कभी बुरा भी नहीं !!


नींद न आने पर दवाये हज़ार हैं...
न आने के लिए सिर्फ इश्क़ ही काफी है ..


तू हजार बार भी रूठे तो मना लूंगा तुझे
मगर देख मोहब्बत में शामिल कोई दूसरा न हो


समझता ही नहीं वो मेरे अलफ़ाज़ की गहराई
मैंने हर लफ्ज़ कह दिया जिसे मोहब्बत कहते है


दिल से कभी भी मैंने उसे दूर नहीं किया फिर क्यों बेवफाई का वह इलज़ाम दे रही है


अच्छा ख़ासा बैठे बैठे गुम हो जाता हूँ 
अब मैं अक्सर मैं नहीं रहता तुम हो जाता हूँ


फर्क सिर्फ इतना था की उसने किया था और मुझे हुआ था सांसों की डोर छूटती जा रही है


छुआ जो तूने मैं गुलाल हो गया
दिल का मेरे बुरा हाल हो गया !!



मुझे नहीं मालूम वो पहली बार कब अच्छा लगा
मगर उसके बाद कभी बुरा भी नहीं


नज़रों से देखो तोह आबाद हम हैं
दिल से देखो तोह बर्बाद हम हैं
जीवन का हर लम्हा दर्द से भर गया
फिर कैसे कह दें आज़ाद हम हैं


इत्तेफ़ाक़ से यह हादसा हुआ है,
चाहत से मेरा वास्ता हुआ है,
दूर रह कर बड़ा बेताब था दिल,
पास आ कर भी हाल बुरा हुआ है।