Whatsapp Love satues 
Whatsapp Love satues 
Whatsapp Love satues 

Whatsapp Love satues Whatsapp Love satues 


Love satues 
Cut girl
जीवन ना तो भविष्य में है और ना ही अतीत में है जीवन तो केवल इस पल में है वही पल का अनुभव ही जीवन है!



जीवन की कशमकश में थोड़े उलझ गए हैं दोस्तों, वरना हम तो उनमे से हैं, जो दुश्मनों को भी अकेले महसूस नहीं कर रहे हैं।

I'm

जीवन मैं भी मुसाफ़िर हूँ तेरी कश्ती का, जहाँ कहीं भी कहेगी मैं उतर जाऊँगा! 




जिंदगी मैं भी मुसाफ़िर हूँ तेरी कश्ती का, तू जहाँ भी कहेगी मैं उतर जाऊँगा !!



स्वयं के प्रति संतोष के दूसरे के प्रति दया, उसी में पंखों से जीवन के आकाश को छुपा सकते हैं हम .. ||


Whatsapp Love satues 




"क्या लिखूँ, अपनी ज़िंदगी के बारे में। दोस्तों। वह लोग ही बिछड़ गए। 'जो जीवन हुआ करते थे:" !!



Whatsapp Love satues 


तीन शब्दों में मैंने ज़िन्दगी में जो कुछ भी सीखा है उसका सार दे सकता हूँ- ज़िन्दगी चलती रहेगी।


Whatsapp Love satues 



अपनी 'ज़िंदगी' मे हर किसी को 'अहमियत' दे ... "क्योकी जो 'अच्छे' हैं वो 'साथ' करेंगे ... और जो 'बुरे' होंगे वो 'सबक' करेंगे .... !!!!

Whatsapp Love satues 


जिस दिन आपने अपनी जिन्दगी को खुलकर जी लिया उसी दिन आपका है, बाकी तो सिर्फ कैलेंडर की तारीखें हैं!





जब तक हम ये जान पाते हैं कि ज़िन्दगी क्या है तब तक ये आधी ख़त्म हो चुकी है।







आप एक ही बार जीते हैं, पर अगर सही से जियें तो एक ही बार काफी है।
Whatsapp Love satues 




मुझे मौत का डर नहीं है; मैं तो बस यही वक़्त नहीं चाहता।





Princess

जीवन दो दिन की है, एक दिन आप के हक़ में, एक दिन आप के खिलाफ, जिस दिन हक़ में हो गुरूर मत करना, और जिस दिन खिलाफ हो, थोड़ा सा सब्र जरूर करना।