Facebook Satues
 

Facebook Satues

Facebook SatuesFacebook SatuesFacebook Satues


पगली हमारे #Editing की तो बात ही ना हम कर ... हम #Famous है 😎 कीकीकी वजह हमारा हमारा रवैया है ... केवल तो पुरी ท दू ท ท कहती है .... लगता है कि बच्चा है, पर सबका ई E बाप है




झूमलुन तेरी बाँही बाँधनों में एक बन खुशी, बनकर, त

जो मिल 😍jaA 👦üze☝ एक😘💕💕 जीवन ☝बनकर ए





-धन पगले ाई स्टाईल प का तो में सिर्फ_शोक ग के लिए करता हूँ, ना वरना ज़ाने ना के लिए तो मेरी नशीली_आँखो इश के इशारे काफी ही काफी हैं। 😏




जिसके उतक में होता है वह उतने ही बड़े फैसले लेता है, कांग्रेस ने चवन्नी बन्द की थी। 😂😂😂


जब याद आती है तुम्हारी
तो करके आँखें बंद, तुम्हे
मिस कर लेते हैं, मुलाकात
तो रोज़ हो नहीं पाती इसलिए
ख्यालों में हे तुम्हे किश कर लेते हैं
हैप्पी किश डे


सुनो जी इतनी गर्मी में ये जो मेक के बाद,

पसीने में नहाकर आता हो कसम से जेब्रा लगता हो।




Love satues

शैली में डेशिंग, यकृत में डेयरिंग, दिल में देखभाल, बस अब लड़की को जो करना चाहिए हम कर रहे हैं





प्यार तो अचानक हो जाता है, जो सोच समझ कर किया जाए उसे सेटिंग कहती है





बन्दे के पास अगर जिगर हो तो बिना ट्रिगर के भी दुश्मनो की वाट लगायी जा सकती है





जीवन जीवन गिरवी रख दुंगा,

तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने 😊 की। 😛 




Hot girl

हज़ारो मैं मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिए ,, जो मेरी ग़ैर मौजूदगी मैं, मेरी बुराई ना सुन सके !!





वो मेरी पसन्द के बारे में पूछती है… .. अब क्या कहूँ उस नासमझ को जो अपने बारे में ही पूछती है





शिकायतें मिलीं-पाया गयी शंकर रखी गई थी मैंने, उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 😍😍😍






वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो मे मेनी होगी… वादा कर तुझसे, पहले हम मर जाएंगे क्योंकि तेरा जन्नत भी सजनी होगी ह






मेरे लफ़्ज़ फ़ीके पड़ गए री तेरी एक अदा, के सामने, मैं तुझे ख़ ख़ुदा ख़ कहने के लिए अपने ख़ुदा के सामने हूँ। 😘👩






ना हीरों की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ .. वो एक "भोली" सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!




-सुना आजकल है तेरी 👂… ापन स्मुरता गायब हो गयी है कह कह कहे तो फिर से तेरे क़रीब जा आऊँ 👂





दिल दिल तो हर किसी के पास होता हैँ, ,,

लेकिन 👉 सब दिलवाले ँ नँ। होते हैं।





अंग्रेजी की किताब की बन गई हो तुम, गई

पसंद पसंद तो बहुत आते हो पर समझ 😜 नहीं आती आती है




जब याद आती है तुम्हारी
तो करके आँखें बंद, तुम्हे
मिस कर लेते हैं, मुलाकात
तो रोज़ हो नहीं पाती इसलिए
ख्यालों में हे तुम्हे किश कर लेते हैं
हैप्पी किश डे




बहुत  दर्द  देती है वह सजा,
जो बिना  खता  के  मिली  हो





रिश्ते  भले ही कम ही बनाओ  लेकिन  दिल से निभाओ,  क्योंकि  आज कल इंसान अच्छाई के  चक्कर  में अच्छे खो 

 Dat h





गणित में अल्फ़ा, बेटा, गामा और एक.. उसकी लड़की का ड्रामा उफ़। … .आज तक समझ में नहीं आया 💞 तक तक





जिम्मेदारियों का  भी एक  इम्तेहान  होता है,
जो  दिखाता  है न ही को  परेशान  करता है।