Love satues Love satues Love satues 
Love satues Love satues Love satues 
Love satues Love satues 
जब वक़्त करवट लेता हैं ना, दोस्तों... तो बाजियाँ नहीं, जिंदगियाँ पलट जाती है..!

Love satues Love satues Love satues 






👉

जीवन ना तो भविष्य में है और ना ही अतीत में है जीवन तो केवल इस पल में है इसी पल का अनुभव ही जीवन है !



जिंदगी की कशमकश में थोड़ा उलझ गये हैं दोस्तों, वरना हम तो उनमे से हैं, जो दुश्मनों को भी अकेला महसूस नहीं होने देते।



जिंदगी मैं भी मुसाफ़िर हूँ तेरी कश्ती का, तू जहाँ मुझसे कहेगी मैं उतर जाऊँगा ! 



स्वयं के प्रति संतोष दूसरे के प्रति दया, इन्हीं दो पंखों से जीवन के आकाश को छु सकते हैं हम..||



तीन शब्दों में मैंने ज़िन्दगी में जो कुछ भी सीखा है उसका सार दे सकता हूँ– ज़िन्दगी चलती जाएगी.





अपनी 'ज़िंदगी' मे हर किसी को 'अहमियत' दीजिये..." क्योकी जो 'अच्छे' होंगे वो 'साथ' देंगे... और जो 'बुरे' होंगे वो 'सबक' देंगे....!!!!
Love satues Love satues Love satues 


जब दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो ….. साले दुश्मन माफी मांगने लग जाते है…😁😏




-सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏




बिकती है ना ख़ुशी कहीं, ना कहीं गम बिकता है. लोग गलतफहमी में हैं, कि शायद कहीं मरहम बिकता है..

Love satues 





सुनो जी इतनी गर्मी में ये जो आधा किलो मेकअप के बाद,
पसीने में नहाकर आती हो कसम से जेब्रा लगती हो।

Love satues 

हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है…….. फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 😏





भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन 😊मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये😏


Love satues 


दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो…. दिल लगा ले, या फिर हाथ मिला ले 😊😊😊



तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले …… पर BABY मेरे STATUS के लाखो दिवाने


Love satues 

अंदाज़ कुछ अलग है मेरा… सब को ATTITUDE का शौक है…. मुझे ATTITUDE तोडने का…




क्या मज़ा जीने में … जब तक आग ना लगे दुश्मन के सीने में.




सब्र रख ये मुसीबत के दिन भी गुज़र जायेंगे जो आज मुझे देख कर हँसते हैं कल मुझे देखते ही रह जायेंगे। 😉😉

Love satues 


मैं चीज़ Original, तू जाली Note है… तेरी Body से ज़्यादा, मेरी DP Hot है…॥




हम जिस शहर के राजा हे वहाँ की दीवार दीवार पर लिखा हे, कि # कानून का आना जाना मना है।







हम आज भी अपने हुनर मे दम रखते है, होश उड़ जाते है लोगो के जब हम कदम रखते है..!!




मेरी रानी मेरा प्यार बहोत HEAVY है,
तेरे दिल का PROCESSOR उसे सहन नही कर पायेगा,
फालतू में HANG हो जायेगी.



लड़की पटानी और दुश्मनों को धूल चटानी अब तो आदत हो गयी है हमारी


.<head>script data-ad-client="ca-pub-7835165896141365" async src="https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script>/head>