Top (20) Love sayari satues in Hindi 2021
दिल अब बस तुझे ही चाहता है
तेरी यादों में ये खो जाता है
लग गई है इसमें इश्क़ की आग ऐसी
की तेरे होंठों को चूमने को दिल चाहता है
Top (20) Love sayari satues in Hindi 2021


प्यार तो अचानक हो जाता है, जो सोच समझ कर किया जाए उसे setting  कहती है


Sad images



-कुछ तो बात होगी कि पगली में दिल जो मेरा दिल आ उसपे आ गया था ना वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नहीं करता..😏





-आज आ दरगाह में न्न मन्नत नहीं का धागा नहीं, 👦❤ अपना दिल ध बाँध 👦 के आया ☝ हूँ तेरे लिए 😘👩





इतना एटीट्यूड दिखती है पगली,
जितने इंच की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की पूर्व gf की है



Emoji emoji


ये तो सरासर चीटिंग है😇😇😇- काला धन बाहर से लाने का कहा था- ये अंदर का निकाल रहा है😜😜




अपनी औकात में रहना बेटा सीखना बेटा ... वर्ना जो हमारी नज़र है 


में खटकते है, श वो शमशान में भटकते है





मेरे पास जुनून है ... तब तो तेरा गुरुर मेरे सामने चकनाचूर है







अंदाज़ कुछ अलग है मेरा… सब को ATTITUDE का शौक है…। मुझे ATTITUDE तोडने का…





अपने होंठों से चूम लूँ आँखें तेरी
बन जाऊँ तेरे दिल महसूस करूं सांसें तेरी




खुद अपने दिल से पूछें…। वो मुझको भुलाना चाहती है ??? अगर वो “हाँ” कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दें।






केसी को निक दिखाना मेरी फितरत में नहीं,
और कोइ मुजे नीक दिक्खर बाच जाय,
तु uski किस्मत मुझे नहीं।




मेरी रानी मेरा प्यार बहोत है,
तुम्हारा दिल PRO PROCESSOR उसे सहनशीलता नहीं कर रहा है,
फालतू में हंगल होगी।

As imagine




Program तुम्हारा एटीट्यूड मे है,
थोडा कम दीखाया कर,
वरना नजर लग जाएगी।





पगली जीतना पैसा तु मेकअप पे खचा करती है ना,
ऊतना पैसा तु काजू बदाम खाने मे हुआ ना,
तो आज तेरा दीमाग गुटिंग मे नही सर पर होता है।


Top (20) Love sayari satues in Hindi 2021