छोड़ें और शैनन निर्विवाद
छोड़ें और शैनन निर्विवाद


 स्किप बायलेस के साथ शैनन शार्प की साझेदारी जल्द ही समाप्त होने वाली है। शार्प और फॉक्स स्पोर्ट्स, फॉक्स स्पोर्ट्स 1 की मूल कंपनी, जो "निर्विवादित" प्रसारित करती है, एक खरीद समझौते पर पहुंच गई है, सूत्रों ने पोस्ट को बताया है


शार्प का अंतिम शो 2023 एनबीए फाइनल के जून में समाप्त होने के बाद प्रसारित होने की उम्मीद है। एक सूत्र ने कहा कि शार्प का लोकप्रिय "क्लब शे शाय" पॉडकास्ट, जो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर बड़े दर्शकों को आकर्षित करता है, फॉक्स स्पोर्ट्स को भी छोड़ देगा। शो में शार्प और बेलेस के बीच बिल्स सुरक्षा के बाद डमर हैमलिन के पिछले एनएफएल सीज़न में बेंगल्स के खिलाफ एक सप्ताह 17 के खेल के दौरान मैदान पर गिरने के बाद सार्वजनिक घर्षण था। बेयलेस, हेमलिन के गिरने के बाद भेजे गए एक धारा-की-चेतना ट्वीट में, लेकिन इससे पहले कि बाकी खेल रद्द कर दिया गया था, ने लिखा: "इसमें कोई संदेह नहीं है कि एनएफएल इस खेल के बाकी हिस्सों को स्थगित करने पर विचार कर रहा है - लेकिन कैसे? सीज़न के अंत में, इस परिमाण का एक खेल नियमित-सीज़न के परिणाम के लिए महत्वपूर्ण है ... जो अचानक इतना अप्रासंगिक लगता है।



शार्प अगली सुबह "निर्विवाद" से घर पर रहे। जब वे एक दिन बाद वापस लौटे, तो उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा थी कि बेयलेस ट्वीट को हटा दें, जबकि बेयलेस ने कहा कि वह इसके साथ खड़े हैं। तब दोनों में इस बात पर असहमति थी कि क्या FS1 के मालिक बेयलेस को ट्वीट के लिए स्पष्टीकरण देना चाहते हैं।