Shayari on dosti 

Shayari on dosti  shayari on dosti  in hindi is a great choice to express your feeling with beautiful shayari on dosti  to loving Friends. best dosti shayari, dosti shayari in hindi, dosti status in hindi, dost ke liye shayari, dosti shayari 2 line, Dosti par shayari, best shayari on dosti shayari  on dosti photo, dosti love shayari, 



Shayari on dosti










दोस्ती में दोस्त, दोस्त का ख़ुदा होता है,

महसूस तब होता है जब वो जुदा होता है।




आंखे जो आपको समझ सके …

वहीं दोस्त है

वरना खूबसूरत चैहरे तो दुश्मनों

के भी होते हैं


 50+Shayari on dosti 


खुशबू की तरह मेरी साँसों में रहना;

लहू बनके मेरी नस-नस में बहना;

दोस्ती होती है रिश्तों का अनमोल गहना;

इसलिए दोस्त को कभी अलविदा न कहना।



आसमान से तोड़ कर सितारा दिया है,

आलम-ए-तन्हाई में एक शरारा दिया है,

मेरी किस्मत भी नाज़ करती है मुझपे,

खुदा ने दोस्त ही इतना प्यारा दिया है





ना तुम दूर जाना ना हम दूर जायेंगे,

अपने-अपने हिस्से की दोस्ती निभाएंगे।


left;">50+shayari on dosti 


दोस्ती नाम है सुख-दुःख की कहानी का,

दोस्ती राज है सदा ही मुस्कुराने का,

ये कोई पल भर की जान-पहचान नहीं है,

दोस्ती वादा है उम्र भर साथ निभाने का।



आदतें अलग हैं मेरी दुनिया वालों से,

दोस्त कम रखता हूँ पर लाजवाब रखता हूँ।





सबने कहा दोस्ती एक दर्द है, हमने कहा क़ुबूल है।

सबने कहा इस दर्द क साथ जी नहीं पाओगे,

हमने कहा तेरी दोस्ती के साथ मरना भी क़ुबूल है।







शर्तें लगाई नहीं जाती दोस्ती के साथ,

कीजिये मुझे क़ुबूल मेरी हर कमी के साथ।




दम नहीं किसी में की मिटा सके हमारी दोस्ती को,

जंग तलवारों को लगता है जिगरी यार को नहीं।





दिल से ख्याल-ए-दोस्त भुलाया न जायेगा,

सीने में दाग है की मिटाया न जायेगा।



किसी से रोज मिलकर बातें करना दोस्ती नहीं,

बल्कि किसी से बिछड़ कर याद रखना दोस्ती है।





जो दिल को अच्छा लगता है उसी को दोस्त कहता हूँ,

मुनाफ़िक़ बनकर रिश्तों की सियासत मैं नहीं करता।



मुलाक़ातें ज़रूरी है अगर दोस्ती निभानी है साक़ी,

लगाकर भूल जाने से तो अक्सर पौधे सूख जाते है।