Love satues sayari 2020-21Love satues sayari 2020-21Love satues sayari 2020-21

1। आई लव यू शायरी का हिंदी संस्करण

आसमान से बड़ा, पहाड़ से उँचा, समुंदर से गहरा है प्यार मेरा, ना आया यकीन तो चिर के देखो, दिल को लिखा है जिसमें सिर्फ़ नाम तेरा है। 

Alone shayari



अपनी समझ कर तुमे चाहते हुए, भ्रम से खुद को बहलाते रहो, ना मिलोगे तुम फिर भी मन नहीं मानते, मन्नत तुमे पाने की माँगते रहो।

आंखो के सामने हर दम आपको पाया हैं, दिल में भी आपको ही बसाया हैं, आप के बिना हम जियेंगे कैसे, भला जान बिना भी कोई जी पाया हैं

औरतों को दिखाने के लिए पेश में में, गम को भावनाओं के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं। । मेरे हसने की हक़ीकत को क्या समझोगी, खुद को भावना के लिए प्रस्तुत हूँ में।

आँखों की ज़ुबान समझ नहीं पाते, होठ लेकिन कुछ कहने को नहीं मिलता, अपनी बेबसी किस तरह से कहें, कोई हे जिसके बिना हम जी नहीं पाते।

आँख तो प्यार में दिल की ज़ुबान होती हैं, सच्ची चाहत तो सदा बेज़ुबान होती हैं, प्यार मे दर्द भी मिले तो क्या घबराना, सुना है दर्द से चाहत जवान होती हैं। 

Alone



अब क्या कहूँ तुमसे, अगर कुछ कहें तो, सिर्फ़ इतना की मैं प्यार किया, अब कोई नहीं रहा जा रहा, कह दो ना प्यार हैं

आप हर मंज़िल को मुश्किल समझ रहे हैं, हम आपको मंज़िल समझ रहे हैं, बड़े फार्क हैं आप। हमारे विवेक में। , आप हमे सपने देखते हैं और हम आपको अपना समझते हैं।

बड़ी गरज से चाहा हैं तुझे, बड़ी दुआओं से पाया हैं तुझ, तुझ भावना की सोचु भी तो कैसे, भाग्य की लकीरों से चुराया हैं तुझे।

बड़ी आसानी से दिल लगाए जाते हैं, पर बड़ी मुश्किल से वादे खेलते हैं जाते हैं, ले जाते हैं मोहब्बत उन राहो पे, जहाँ दिए नहीं दिल जलाए जाते हैं।

दिल की हसरत ज़ुबान पर आने लगी, तुमको देखा और ज़िंदगी मुस्कुराने लगी, यह दोस्ती की इंतेहा थी, या मेरी दीवानगी, हर सूरत मैं सूरत तेरी नज़र आने लगी।

दुआओं की भीड़ मे एक दुआ हमारी होगी, जिसमें माँगी हमने हर खुशी तुम्हारी होगी, जब भी कोई दस्तक सुनाई दे दिल पे, समझो दुआ काबुल हुई हमारी होगी।

हमसे दूर जाओगे कैसे, दिल से हमे भुलाओगे कैसे, हम वो खुश्बू हैं जो सांसो में बसते हैं, खुद की सांसो को रोक पाओगे कैसे।


Success



1. मैं दोस्ती शायरी

मज़ेदार दोस्ती शायरी, वो भी हिंदी में। बॉट लविंग का संग्रह, उसका और उसके लिए मज़ेदार दोस्ती शायरी।

दोस्ती शायरी हिंदी में Apne dost ki tarah पर

मेरी खुशबु की सुबह, मेरे हौसले की वजह, मेरी सोच की गहराई, मेरी रौशनी की सतह, काश .. मैं भी…

इश्क और दोस्ती पर हिंदी में प्यार दोस्ती शायरी

इश्क़ एक मज़हब है तो वफ़ा उसकी सच्चाई है, ज़िन्दगी में दर्द है तो दोस्ती उसकी दुआ है, प्यार…

दोस्ती निबाहो पर हिंदी में शायरी

कोशिश करो न तुमसे ना रूठे, ज़िन्दगी में अपनों का साथ ना छूटे, दोस्ती कोई भी हो उसे ऐसे निभाओ,…

डरती है दिल पर दोस्ती शायरी हिंदी में

कुछ उलझे हुए सवालों से डरता है दिल, ना जाने क्यों तन्हाई में बंटीता दिल है, किसी को पाना नहीं…

दोस्ती जो शायरी ये हिंदी में जिया दोस्त का एहसा पर

आंसू बहे तो एहसास होता है, दोस्ती के बिना जीवन कितना उदास होता है, उम्र हो आपकी चाँद जैसी…

  3. तुझे पान की लड़ी में कुच्छ भी होता है




तुझे पान की लाई मे कुच भी कर गोंगा,
तेरे कुसुम के दुइया से लड जाउंगा,

जीस की जाति की तू मंज़िल न हो हमसे जाति की मिजाज जुन्गा,
जो फौसुना हो तू हम से हमारे आज तड़के से
आजाद हो जाएगा। कुछ भी कर जायंगा,
तेरी aankon mein अगर dikhe कभी aansu को,
संयुक्त राष्ट्र aansun koires mein aapni fill Kashmir door tujse mein कर jayunga,
तेरी राह मुझे आया तो कांटे,
unhe you daaman mein Samet कर तेरी राह मूर्खों से भर जाऊंगा।
तुझे पान के लिऐ मे कुच्छ भी कर,
तुझे पसन्द ना आया गर मेरा यार पयार,
एक ख्वाब की तराह तेरी
ज़िन्दगी से मुझको चुल जाउंगा ,तज ये याद आये न आयेंगे मेरे सनम,
पार ये भी मुमकिन नहीं, में तुझ से प्यार करूंगा, तुझ से प्यार करूंगी, जो
कुछ भी हो जाए,
जुरूरत पड़ी पियार मैं और कुरबनी से, तुझे
भी
तुझसे प्यार करना है। जान भी, जल्दबाजी के
लिए जल्द ही मन तेरे सनम तेरे नाम जुन्गा


2।