सोचा था न किसी से दोस्ती करोगे! नहीं किसी से वादा करेंगे! पर क्या दोस्त को बहुत प्यारा मिला, दोस्ती का वादा मिला! 

Kiss kiss



जिस दिन वो मेरी सलामती की दुआ करता है ... उस दिन गोल्ड फ्लैक भी जेब में टूट जाता है !!

Children kiss



वो मेरी पसन्द के बारे में पूछती है… .. अब क्या कहूँ उस नासमझ को जो अपने बारे में ही पूछती है
Kiss kiss pic




वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो मे मेनी होगी… वादा कर तुझसे, पहले हम मर जाएंगे क्योंकि तेरा जन्नत भी सजनी होगी

वो पहला किस जो हमने एक दूजे को किया
वो किश हमरे प्यार की शुरुआत थी
हमारा प्यार हमेशा कायम रहेगा
बस तुम मुझे उसी सिद्दत से किश करती रहना




मेरे लफ़्ज़ फ़ीके पड़ गए री तेरी एक अदा, के सामने, मैं तुझे ख़ुदा ख़ कहने के लिए अपने ख़ुदा के सामने हूँ। 

वो पहला किस जो हमने एक दूजे को किया
वो किश हमरे प्यार की शुरुआत थी
हमारा प्यार हमेशा कायम रहेगा
बस तुम मुझे उसी सिद्दत से किश करती रहना



-कुछ तो बात होगी कि पगली में दिल जो मेरा दिल आ आ गया था ना वरना में तो इतना सेल्फिश हु ल्फकी अपने जीने की भी दुआ नहीं करता .. होगा
वो पहला किस जो हमने एक दूजे को किया
वो किश हमरे प्यार की शुरुआत थी
हमारा प्यार हमेशा कायम रहेगा
बस तुम मुझे उसी सिद्दत से किश करती रहना





अपनी हैसिटी ऐसे की लोग देखके अपनी औकात भूल जाए ... और अपनी शख्सियत ऐसी की लोग देखके खुद भूल जाए






भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है लेकिन हैमजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाए तो