;

 Kiss Shayari

 Bast 100+ Romantic Kiss Shayari for boyfriend, Kissing Shayari on lips, Kiss Shayari in Hindi for girlfriend 140 words, Kiss Shayari in english for girlfriend, Kiss Shayari in Hindi for girlfriend, 2 lines Kiss Shayari, Kiss images Shayari, Love Kiss Shayari image Hindi and Kiss day shayari images at Poetry Tadka. So go below and read Romantic Kiss Shayari and Kiss day Shayari in Hindi



Kiss shayari

तेरे लबों को

 

तेरे लबों को
 चूमा तो एहसास हुआ कि पानी ही जरुरी नही प्यास बुझाने के लिए



मत पूछ कितनी मोहब्बत है मुझे उस से

बारिश की बूँद भी अगर उसे छु ले तो दिल मैं आग लग जाती है <



खो जाओ मुझ में तो मालूम हो कि दर्द क्या है

ये वो किस्सा है जो जुबान से बयाँ नही होता



>Kiss shayari 


कितनी सुंदर लगती है वह नारी,

जिसने पहन रक्खी हो साड़ी.




गज़ब हो तुम, ये नखरे तुम्हारे बवाल

पहनती हो जब तुम साड़ी लगती हो कमाल.



Kiss shayari in Hindi 

भंवर से लड़ो तुंद लहरों से उलझो

कहां तक चलोगे किनारे किनारे




ज़रा दरिया की तह तक तो पहुँच जाने की हिम्मत कर

तो फिर ऐ डूबने वाले किनारा ही किनारा है



Kiss shayari 


पाँव उठते हैं किसी मौज की जानिब लेकिन

रोक लेता है किनारा कि ठहर पानी है




रब्त है हुस्न ओ इश्क़ में बाहम

एक दरिया के दो किनारे हैं



Kiss shayari 



ज़माने के साथ खुद को बदलते रहो

वक्त की रफ्तार से तुम चलते रहो

किनारा खुद करेंगा सलामती की दुआ

तूफानों में बस तुम यूँही मचलते रहो




Kiss shayari in Hindi 


लाख आए बदलीयाँ मगर छुपते नहीं

आँधीयाँ हो तेज़ मगर कभी बुझते नहीं

किनारे भी उन्हें सलाम करते है

लहरों के सामने जो कभी झुकते नहीं




वो पहला किस जो हमने एक दूजे को किया

वो किश हमरे प्यार की शुरुआत थी

हमारा प्यार हमेशा कायम रहेगा




होंठों से तेरे होंठों को गीला कर दूँ

तेरे होंठो को मैं और रसीला करदूँ



Kiss shayari 


style="text-align: left;">मोहब्बत के रंग में डूबी शाम हो,

इक नई शुरूआत का पैगाम हो,

मेले तेरे होंठ मेरे होंठो से ऐसे,

जैसे मेरे होंठ तेरे और तेरे होंठ मेरे नाम हो.



मुझे बाहों में बिखर जाने दो;

अपनी मुश्कब्र साँसों से महक जाने दो;

दिल मचलता है और साँस रूकती है;

अब तो अपने होंठो को मुझे छू लेने दो।




किस किस की महफिल में

किस किस की महफिल में

 किस ने किस किस को किस किया

एक वो है जिसने हर मिस को किस किया

एक आप है जिसने हर किस को मिस किया.




आज बारिश मे तेरे संग नहाना है,

सपना ये मेरा कितना सुहाना है,

बारिश की बूंदें जो गिरे तेरे होंठों पे,

उन्हे अपने होंठों से उठाना है!

<