Susant singh rajput












मुख्य »बॉलीवुड बॉलीवुड
Susant singh rajput Susant singh rajput Susant singh rajput Susant singh rajput 


सुशांत सिंह राजपूतिसाइड केस में सलमान खान, करण जौहर की मुसीबत बढ़ी- एक और कोर्ट केस दर्ज
नीती सुधा द्वारा
प्रकाशित: गुरुवार, 18 जून, 2020, 17:43 [IST]

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के औसाइड केस में बॉलीवुड के कुछ कलाकारों पर मुसीबत बढ़ती दिख रही है। पहले एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में इस मामले में 8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं, अब बिहार में केवल सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है। इन पर सुशांत सिंह को परेशान करने का आरोप लगाया गया है।


सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने करण जौहर और सलमान खान पर केस दर्ज किया है। यह केस पटना व्यवहार न्यायालय में सीजेएम के यहाँ धारा 107,109 299 और 304 के तहत दर्ज करवाया गया है। साथ ही भागवत शर्मा ने सिनेमा मालिकों से अनुरोध किया है कि करण जौहर और सलमान खान की फिल्में बिहार में ना रिलीज़ की जाएंगी। उन्होंने कहा कि सवर्ण सेना बिहार में सलमान खान और करण जौहर की किसी भी फिल्म को रिलीज नहीं होने दे रही है।


सुशांत सिंह राजपूत
वहीं, पप्पू यादव और चिराग पासवान ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। लोगों का कहना है कि सुशांत के साथ फिल्म उद्योग में पक्षपात किया गया है, जिसकी वजह से वह अवसाद में थी।


मुजफ्फरपुर कोर्ट में भी केस दर्ज
वहीं, एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने इस मामले में 8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, भूषण कुमार जैसे नाम शामिल हैं। यह केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज किया गया है। जिसकी अगली सुनवाई 3 जुलाई को होगी। इस मामले में गवाह के तौर पर कंगना रनौत का नाम डाला गया है।


सुशांत को बॉयकॉट किया
अधिवक्ता सुधीर ओझा ने इन सभी सितारों के खिलाफ धारा 306,109,504,506 IPC के तहत परिवाद दायर किया है। और आरोप लगाया है की सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ षडयंत्र किया गया था। उन्हें बिहारी होने के कारण बायकॉट किया गया था।




विधायक का बड़ा बयान
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर उनके चचेरे भाई और विधायक नीरज बबलू ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मांग की है इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। बॉलीवुड के कई लोग उनसे जल रहे थे।


पटना में प्रदर्शन
बिहार की राजधानी पटना में सुशांत के फैंस करण जौहर और सलमान खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया गया और सलमान खान और करण जौहर के पुतले जलाए। सुशांत के समर्थक इस केस में उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं।


संजय निरूपम
कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कड़े सवाल पूछे हैं। संजय निरूपम ने ट्विट में लिखा- छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सात फिल्में साइन की थी। छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों ? फ़िल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला।


कई प्रोडक्शन हाउस ने किया बैन?
अफवाहों की मानें सुशांत को कई प्रोडक्शन हाउस ने काम देना बंद कर दिया था- जैसे कि धर्मा, यशराज फिल्म्स, सलमान खान फिल्म्स आदि। इंडस्ट्री में उनके विरोध में एक खेमा बन गया था।

अभिनव कश्यप ने खान परिवार पर लगाए थे सनसनीखेज आरोप- सोहेल खान ने किया मानहानि का केस


More SUSHANT SINGH RAJPUT News arrow_forward

मैंने सुलतान छोड़ी थी तो मुझे धमकी मिली थी, सुशांत के साथ भी यही हुआ - कंगना रनौत

सुशांत को लगता था कि इस वजह से महेश भट्ट उन्हें मरवा देंगे, वॉट्सएप पर हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पटना में मिले कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, हुई बातचीत, देंखे PICS

Viral: आयु्ष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, करण जौहर की कंपनी ने 'आउटसाइडर' बोलकर किया था रिजेक्ट

कंगना रनौत का खुलासा- "मूवी माफियाओं ने सुशांत को न सिर्फ बैन किया बल्कि कतरा कतरा तोड़ दिया" VIDEO

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भावुक हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन- किया ऐसा पोस्ट- हो रहा है वायरल


Read More About:Sushant Singh Rajput Salman Khan Karan Johar सुशांत सिंह राजपूत
Published On June 18, 2020

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज, होंगे बड़े खुलासे !




English Summary
Sushant Singh Rajput Suicide: Salman Khan and Karan Johar's troubles did not stop here, another case filed in Bihar.

About•Terms of Service•Privacy Policy• Cookie Policy•Contact
© 2020 Greynium Information Technologies Pvt. Ltd.