Love satues sayari. Love shayari.sad shayari 
Love shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari shayari 


सभी लोग मरते हैं। नहीं वास्तव में सभी लोग जीते नहीं हैं।










मिलना है तुज़से बिछाने से पहले, पाना है तुझे चुनने से पहले, और जीना है तुम्हारा साथ मारने से पहले… से




 इतना बदसलूकी ना कर ऐ जिंदगी हम कौन सा यहाँ बार बार आने वाला है !!








एक रिकॉर्डिंग के प्रेम में, जैसे मोमबत्ती कतरा-कतरा जलती है, बस ऐसा ही प्यार ... वो पगला मुझे करता है ... है




आपको बहुत मोहब्बत है ... मालूम नहीं ...। मुझे लोग आज भी तेरी क़सम दे कर मना लेते हैं mari




वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो मे मेनी होगी… वादा कर तुझसे, पहले हम मर जाएंगे क्योंकि तेरे लिये ज क्योंकिनत भी सजनी होगी 




मेरे लफ़्ज़ फ़ीके पड़ गए फ तेरी एक अदा, के सामने, मैं तुझे ु ख़ुदा ख़ कह रहा हूँ अपने ख़ुदा के सामने। 😘👩

Love you 


छिप छिप से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते, कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनका नाम नहीं हुआ करते ।।



हसरत ने सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या जरूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!





बड़े मुद्दोंदत से चाहा है तुझे… बड़ी दुआओं से पाया है तुझे… तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे… किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे!




-धन -पगली रा तेरा दिल केभी धड़केगा… तेरी आँख फ भी फड़केगी..अपनी ऐसी आदत डालूँगा… के हर पल मुझसे मिलने के लिए तड़पेगी ।।


मुझे ज्यादा कुछ नहीं ... बस मेरी शादी के कार्ड पर तेरा नाम अपने नाम के साथ 😇 नहीं होना चाहिए